किसानों की बढ़ी चिंता: तपती गर्मी के बीच अचानक मौसम ने मारी पलटी, तेज बारिश के साथ जमकर गिरे ओले

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 07:11 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इसी बीच जनपद सहारनपुर में गुरुवार को दिन में तपती गर्मी और फिर शाम चार बजे अचानक मौसम ने पलटी मार ली। जनपद के कई हिस्सों में तेज हवाओं के साथ कुछ देर के लिए बारिश हुई। वहीं इस दौरान गंगोह में ओले भी पड़े। इसके साथ ही किसानों के चेहरों पर चिंता बढ़ गई। 
PunjabKesari
घरों की छत पर रखें टैंक और टीन शेड उड़े
बता दें कि सहारनपुर में आज यानि 14 मई को गर्मी का अहसास हुआ। सूरज की तपिश ने गर्मी के चरम की ओर बढ़ने का अहसास दिलाया, लेकिन शाम चार बजे अचानक जनपद का मौसम बदल गया। तेज हवाएं चलने लगी। काली घटाएं छा गई। बादल गरजने लगे। उधर सरसावा में तेज हवाओं के साथ काले बादल उड़ गए। इसके अलावा घरों की छत पर रखें टैंक और टीन शेड तक उड़ गए। रामपुर मनिहारन में भी तेज हवाओं के साथ बारिश हुई। बेहट में बूंदाबांदी हुई। बड़गांव में तेज हवाएं चलीं और करीब बीस मिनट तक तेज बारिश हुई।
PunjabKesari
ओलावृष्टि होने से आम के बाग को काफी नुकसान
वहीं गंगोह में अचानक मौसम का मिजाज बदल गया और तेज हवाओं के साथ बारिश होने लगी। इस दौरान जमकर ओलावृष्टि भी हुई। करीब बीस से तीस मिनट तक बारिश और ओलावृष्टि हुई। जिससे यहां के किसानों की चिंता बढ़ गई है। ओलावृष्टि होने से आम के बाग को काफी नुकसान पहुंचा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static