फर्रुखाबादः आकाशीय बिजली गिरने से 3 सगी बहनों समेत 5 झुलसे, नगर पालिका के सरकारी क्वार्टर का लेंटर भी गिरा

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 02:04 PM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में कल से लगातार बारिश हो रही है। बारिश के दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरने से तीन सगी बहनों समेत पांच गंभीर रूप से  गंभीर हालत में उन्हें सीएचसी उपचार के लिये भेजा गया। एक की हालत गंभीर होने के कारण लोहिया अस्पताल रेफर किया है। वहीं, नगर पालिका का सरकारी क्वार्टर का लेंटर दो दिन से हो रही बारिश मे टूट कर गिर गया और क्वार्टर में रह रहे परिवार बाल-बाल बच गए।

PunjabKesari

बता दें कि जिले में दो दिनों से हो रही बारिश खतरे का पैगाम लेकर आई है। राजेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव हुसैनपुर बुधवार को हुई रिमझिम बारिश के दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरने से तीन सगी बहनों सहित पांच गंभीर हो गए। बिजली गिराने से एक मोबाइल का टावर क्षतिग्रस्त हो गया। उसके पास बने मकानों में भी दरारें आ गई।

PunjabKesari

इसके साथ 19 वर्षीय प्रमिला, 10 वर्षीय सोनाली व 8 वर्षीय जानवी पुत्री रामकिशन व राजीव सिंह की पुत्री 10 वर्षीय खुशी व 9 वर्षीय स्वाति गंभीर रूप झुलस गए। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष संत प्रकाश पटेल व नायब तहसीलदार रवेन्द्र पाल मौके पर आ गए। उन्होंने हालत गंभीर होने पर पांचों बालिकाओं को 108 से राजेपुर सीएससी लाया गया डॉ प्रमित राजपूत ने एक की हालत गंभीर होने के कारण लोहिया अस्पताल रेफर किया है।

PunjabKesari

बिल्डिंग का लेंटर गिरने से लाखों का सामान मलबे में दबा 
दूसरा हादसा फर्रुखाबाद नगर पालिका छेत्र में हुआ है। नगर पालिका का सरकारी क्वार्टर का लेंटर दो दिन से हो रही बारिश मे टूट कर गिर गया। लेंटर टूटकर गिरने से क्वार्टर में रह रहे परिवार बाल-बाल बच गए। हादसे के समय परिवार दूसरे कमरे मे था। नगर पालिका क्वार्टर बिल्डिंग 1985 में बनाई गई थी। कई सालो से रिपेरिंग न होने से काफी क्षतिग्रस्त हो गई थी। अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी कोई भी रिपेयरिंग नहीं हुई थी। नगर पालिका की लापरवाही के चलते क्वार्टर में रह रहे कर्मचारियों से खाली नहीं करवाई गई थी। बिल्डिंग का लेंटर गिरने से घर में रखा लाखों का सामान मलबे में दब गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static