Farrukhabad: गोवंश को बचाते समय दीवार से टकराई बारातियों से भरी कार, एक की मौत , 6 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 11:17 AM (IST)

फर्रुखाबाद ( दिलीप कटियार ): उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक भीषण हादसा हो गया है। यहां पर गोवंश को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार दीवार से जाकर टकरा गई, जिसमें एक बाराती की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर 3 बारातियों को लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद रेफर कर दिया गया। वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया।

बता दें कि यह घटना जनपद कासगंज के थाना क्षेत्र पटियाली के गांव गोंडा से बारात कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव नगला दिशी निवासी अमर सिंह की पुत्री बबली की आ रही थी। कार चालक नन्हे चौहान पुत्र छोटे निवासी पटियाली कार चला रहा था। कार में लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग बैठे थे। जब कार कोतवाली क्षेत्र कायमगंज के अलीगंज मार्ग पर गांव बिराहिमपुर जागीर के पास पहुंची । तभी अचानक सड़क पर गोवंश आ गया । जिसे बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार सड़क के किनारे बने मकान की दीवार से टकरा गई। जिसमें एक बाराती ऋषि कुमार पुत्र महेश चंद्र निवासी पटियाली की मौत हो गई, जबकि छह अन्य बाराती घायल हो गए।

PunjabKesari

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना पर पहुंची थाना कायमगंज पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का यमन में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक डॉ विपिन सिंह ने ऋषि को देखते ही मृत घोषित कर दिया वहीं तीन अन्य बारातियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल लोहिया रेफर कर दिया गया ।जबकि 3 का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज में ही जारी है। मृतक बाराती के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए फतेहगढ़ भिजवाया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक कायमगंज जेपी पाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां एक बाराती को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना के संबंध में विधिक कार्रवाई की जा रही है ।

PunjabKesari

परिजनों में मचा कोहराम
इस हादसे में चरण सिंह पुत्र हवलदार निवासी रुस्तमपुर पटियाली कासगंज,राहुल पुत्र वीरेश निवासी पटियाली कासगंज,पुत्र सुरेश निवासी नगला शहजीत पटियाली कासगंज,नन्हे चौहान पुत्र छोटे चौहान चालक निवासी थाना व कस्बा पटियाली,कमलेश पुत्र नेत्रपाल निवासी गोंडा पटियाली कासगंज गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने इन लोगों की पहचान कर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static