फर्रुखाबादः थाने के सामने दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, 3 लाख रुपए के मोबाइल चोरी

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 01:37 PM (IST)

फर्रुखाबाद ( दिलीप कटियार ): उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में आए दिन चोर द्वारा चोरी करने के मामले सामने आते रहते है। ऐसा लगता है जैसे चोरों को पुलिस का कोई डर नहीं है। ऐसे में एक ताजा मामला सामने आया है, यहां पर कोतवाली से करीब 100 कदम दूरी स्थित दुकान में नकब लगाकर लाखों के मोबाइल चोरी करके पुलिस को खुली चुनौती दी गई है। पुलिस द्वारा रात में बाजार में गस्त ना किए जाने के कारण चोरो के हौसलें बुलंद है। वहीं, इस घटना की जानकारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

PunjabKesari

बता दें कि जिले में कोतवाली से चंद्र कदम की दूरी पर प्रिंस मोबाइल शॉप की दुकान है। इस दुकान पर बीती रात चोरों ने पीछे से 10 इंच की मोटी दीवार में नकब लगा दिया। चोर दुकान में रखे लाखों रुपए कीमती मोबाइल चोरी कर ले गये। सुबह 9 बजे जब दुकान के मालिक मोहल्ला अम्बेडकर नगर गड़ा निवासी संतोष कुमार शाक्य ने अपनी दुकान खोली तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। संतोष शाक्य ने थाने जाकर पुलिस को सूचना दी थाना चंद कदम की दूरी पर होने के बाबजूद भी थाना पुलिस एक घंटे के बाद पहुंची।

PunjabKesari  

दुकान से 3 लाख के मोबाइल चोरी
दुकानदार ने मीडिया को बताया कि दुकान से लगभग 3 लाख के मोबाइल चोरी हो गए हैं। दुकान के पीछे लगे छोटे नकब को देखकर लगता है कि चोरों ने नकब लगाकर किसी बच्चे को दुकान के अंदर घुसा कर चोरी करवाई है, क्योंकि जितने स्थान मे नकब लगाया गया उससे कोई बड़ा आदमी अंदर घुस नही सकता।  उनका कहना है कि, पुलिस द्वारा रात में बाजार में गस्त ना किए जाने के कारण चोरों ने चोरी की है। पुलिस को व्यापारियों की दुकानों की रखवाली करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इससे कुछ दिन पूर्व ही चोंरो ने इसी दुकान के पास एक एटीएम को भी तोड़ने का प्रयास किया था। इस घटना से भी पुलिस ने कोई सबक नहीं लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static