Fatehpur: प्रेमी ने की थी गर्भवती युवती की गला काटकर हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 07:26 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर शहर में शुक्रवार की दोपहर धारदार हथियार से की गई एक युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने युवती के कथित प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस के अनुसार युवती गर्भवती थी और प्रेमी पर शादी का दबाव बनाने के कारण कथित रूप से उसकी हत्या की गई थी।

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश कुमार सिंह ने शनिवार को युवती की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस के लिए चुनौती बनी इस घटना के खुलासे में पुलिस की सक्रियता काम आयी और पकड़े गए युवक राहुल गुप्ता ने अपना गुनाह स्वीकार किया। फतेहपुर शहर की आबूनगर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर शुक्रवार को दिन-दहाड़े धारदर हथियार से गला रेतकर सरस्वती (20) की हत्या कर दी गई थी।

एसपी ने बताया कि छानबीन करने पर पता चला कि आबू नगर मुहल्ले के ही रहने वाले राहुल गुप्ता का काफी समय से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था, इस दौरान लड़की गर्भवती हो गयी थी और वह राहुल पर लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी। उन्होंने बताया कि शादी न करने पर मृतका ने पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि चूंकि राहुल की शादी कहीं दूसरी जगह तय हो गयी थी और वह (राहुल) लड़की पर गर्भपात कराने का दबाव बना रहा था। इसलिए उसने शुक्रवार की दोपहर सूना घर पाकर धारदार हथियार से गला रेतकर कथित रूप से लड़की की हत्या कर दी और फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि युवक राहुल ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है और उसे युवती की हत्या के आरोप में विधिक प्रक्रिया पूरी कर आज जेल भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static