शर्मनाक: किशोरी से सौतेले पिता और भाई ने किया रेप, वीडियो बनाने के बाद दी ये धमकी

punjabkesari.in Sunday, Jan 06, 2019 - 02:00 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कांधला शहर में 16 वर्षीय किशोरी के साथ सौतेले पिता और उसके रिश्ते के भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया। उन्होंने इसका एक वीडियो भी बनाया। क्षेत्रीय अधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि घटना शनिवार की है और पुलिस ने पीड़िता के सौतेले पिता वसीम और उसके रिश्तेदार तनवीर के खिलाफ भादंवि की विभिन्न धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपी फरार हैं। पीड़िता की मां द्वारा दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और घटना की वीडियो बना उसे चुप रहने की धमकी भी दी। शिकायतकर्ता ने पहले पति के निधन के बाद पिछले साल अक्टूबर में वसीम से शादी की थी। तिवारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है।

इस बीच, एक अन्य घटना में ट्रक चालक ने 16 वर्षीय किशोर का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की। लड़का उसके लिए ट्रक सहायक की नौकरी करता था। क्षेत्रीय अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि घटना शनिवार को शामली जिले में हुई। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static