10 रुपये मांगने पर पिता बना जल्लाद: बेटी को दी दर्दनाक मौत, बोला- रिश्तेदारों के सामने पैसे मांग कर मुझे  शर्मिंदा किया तो...

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 11:30 AM (IST)

Jaunpur Crime News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर पुलिस ने बीती 30 नवम्बर को हुई 10 वर्षीय बच्ची की हत्या केस में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि मासूम बच्ची की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही पिता ने ही की थी। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि बेटी रिश्तेदारों के सामने बार-बार दस रुपए मांग रही थी। जिसके चलते उसे रिश्तेदारों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था। इसी के चलते गुस्से में आकर उसने बेटी का गला दबाकर हत्या दी।

PunjabKesari

बता दें कि घटना सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के खानापुर अकबर गांव का है। जहां बीते 30 नवंबर को खानापुर अकबरपुर गांव में सड़क किनाने 10 साल की लड़की का अधजला शव मिला था। मृतका की पहचान आजमगढ़ ज़िले के सिधारी थाना क्षेत्र के निरौली गांव निवासी रिंकू सोनकर की बेटी रागिनी के रूप में हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं, पुलिस की जांच में पड़ताल के दौरान आरोपी पिता घबराकर बार-बार बयान बदल रहा था। जिससे पुलिस को शक हुआ और फिर सख्ती से पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कर लिया।

PunjabKesari

आरोपी रिंकू सोनकर ने पुलिस को बताया कि वह अपने बेटी और पत्नी के साथ ससुराल एक शादी समारोह में गया था। जहां रिश्तेदारों के सामने उसकी नाबालिग बेटी उससे 10 रुपए मांग रही थी। बार-बार मना करने के बाद भी जब बच्ची नहीं मानी तो गुस्से में आकर उसने बेटी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को एक खाली प्लॉट में फेंक दिया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static