Unnao News: सुबह बिन बेटी के वापस घर लौटा पिता, शाम को ससुराल से आई इस खबर को सुनते ही बिलख पड़े मां-भाई

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 04:54 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) जिले में सिविल लाइन मोहल्ला में रहने वाली एक विवाहित महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वहीं, मृतका के पिता का कहना है कि ससुरालवालों ने ही बेटी को जहर (Poison) देकर मार डाला है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, मामला कोतवाली इलाके के रमदेई खेड़ा का है। जहां के निवासी उदयभान अवस्थी ने एक निजी न्यूज चैनल को बताया कि कुछ समय पहले उन्होंने अपनी बेटी की शादी उन्नाव जिले में सिविल लाइन मोहल्ला में की थी। शादी के बाद से ही बेटी के ससुराल वाले बेटी के साथ अच्छा सलूक नहीं करते थे। उन्होंने आगे बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे वह अपनी बेटी को लेने ससुराल गए थे, लेकिन ससुरालवालों ने उसे उनके साथ नहीं भेजा। जिसके बाद वह वापस घर लौट गए। इसके बाद उसी दिन करीब शाम 4 बजे बेटी के ससुराल वालों ने फोन किया कि आपकी बेटी ने जहर खा लिया है। यह सुनने के बाद हम दोबारा घर पहुंचे तो बेटी के कमरे का दरवाजा बंद था। फिर जैसे-तैसे दरवाजा खोलकर बेटी को हम और हमारा लड़का अस्पताल लेकर कब्बाखेड़ा स्थित एक निजी नर्सिंग होम पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, बेटी की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

PunjabKesari

ये पढ़े...Indian Airforce में नौकरी पाने का सुनाहरा मौका,10वीं पास उम्मीदवार ऐसे कर सकेंगे आवेदन

क्या कहती है पुलिस?
घटना की सूचना पाकर CO सिटी उन्नाव आशुतोष कुमार मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मृतका के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही CO सिटी ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अन्य तथ्यों की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...VIDEO: कड़कड़ाती ठंड के बीच गिरी मकान की छत, महिला और बच्चे की हुई मौत

मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप 
मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि दामाद और सास उनकी बेटी को नौकरानी की तरह रखते थे और उसे मायके भी नहीं भेजते थे। इसके बाद उन्होंने बेटी के ससुराल वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद कुछ दिन तक सब ठीक रहा। लेकिन अब दामाद ने बेटी को जहर खिलाकर मार डाला। बताया जा रहा है कि उन्होंने जहर खिलाने से पहले बेटी को जमकर पीटा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static