नाबालिग बेटी से पिता करता था दुष्कर्म, 14 दिन में कोर्ट ने आरोपी को सुनाई उम्रकैद की सजा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 02:41 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में नाबालिग बेटी के साथ रेप करने वाले आरोपी पिता को अपर सत्र न्यायाधीश विशेष (पॉक्सो एक्ट प्रथम) अवधेश कुमार ने उम्रकैद की सजा सुनाई है।  पुलिस ने छह दिन में इस मामले में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की थी।  कोर्ट ने केस दर्ज होने के 14 दिन के अंदर ही मामले में आरोपी पिता को सजा सुना दी और 53 हजार का जुर्माना भी लगाया है। जज ने फैसला सुनाते हुए कहा,”ये एक बाप का बहुत ही घिनौना काम है इसमें ज्यादा लंबी सुनवाई नहीं की जा सकती है। पीड़िता सात महीने की गर्भवती है गिरफ्तारी के बाद से ही दोषी पिता जेल में बंद है ।

 बेटी ने बताया अब्बू करते हैं उसके साथ गंदा काम 
जानकारी के मुताबिक मामला अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है जहां पर एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। इसी दौरान किशोरी की अचानक तबीयत बिगड़ गई। किशोरी की मां को गर्भवती होने का शक होने लगा। फिर उसने  बेटी से पूछा तो किशोरी ने  रो-रो कर आप बीती बातई।  ‘अब्बू गंदा काम करते हैं किसी बहाने से कमरे में बुला लेते हैं उसके बाद कमरा बंद करके घिनौनी हरकतें करते हैं। पीड़िता की मां ने किशोरी का अल्ट्रासाउंड कराया तो वह 7 माह की गर्भवती निकली तो उसके होश उड़ गए।

14 दिन के अंदर ही आरोपी पिता को कोर्ट ने सुनाई सजा 
पीड़िता की तहरीर आरोपी पिता के खिलाफ 14 जून को दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया।  पुलिस ने आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था पुलिस ने इस मामले में 6 दिन में दो पेज का आरोप पत्र दाखिल किया कोर्ट ने पहले ही दिन इस मामले को ट्रायल पर ले लिया और कोर्ट में 5 दिन में 11 घंटे हुई सुनवाई के बाद रेप के आरोपी पिता को उम्रकैद की सजा सुना दी।  वहीं बड़ा सवाल उठता है आखिर जब अपने ही हैवान बन रहे हैं तो बेटियां कहां सुरक्षित रहेंगी। इस मामले में भले ही आरोपी पिता को सजा मिल गई हो बावजूद भी पीड़िता और जन्म देने वाले बच्चे का क्या होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static