परिजन कर रहे थे दाह संस्कार, पुलिस ने जलती चिता से निकाली अधजली लाश

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 10:53 AM (IST)

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल क्षेत्र में जहर देकर हत्या किए जाने के शक में पुलिस ने करीब 70 प्रतिशत जले शव को चिता से निकलवाया। पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कुडवा गांव निवासी कृष्ण चन्द्र का पुत्र अमरनाथ अपनी सौतेली मां के साथ रहता था। शनिवार को किसी बात को लेकर मां-बेटे मे अनबन हो गई और युवक ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख व जहरीला पर्दाथ खाने की आशंका जताते हुए युवक को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

उन्होंने बताया कि परिजन इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचे तो चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। रविवार सुबह इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। परिजन दाह संस्कार के लिए शव को लेकर गए और उसका अंतिम संस्कार किया जा रहा था। इस बीच गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र निवासी मृत युवक के मामा धर्मराज ने मेंहदावल पुलिस को जहर देने की आशंका जताते हुए सूचना दी।

जब तक पुलिस दाह संस्कार स्थल पर पहुंची लगभग शव 70 प्रतिशत तक जल चुका था। पुलिस ने दाह संस्कार से शव को जली हालत में अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोटर् आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static