Meerut News: यूपी में बेखौफ बदमाश! भाजपा नेता के घर में दिया लूट की वारदात को अंजाम....5 घंटे तक बंधक बने रहे परिवार के लोग

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 12:38 PM (IST)

(आदिल रहमान) Meerut News: उत्तर प्रदेश पुलिस एनकाउंटर का दौर चलाकर अपराधियों पर लगाम कसने का दावा कर रही है। साथ-साथ दावा यह भी किया जा रहा है कि अपराधी पुलिस के खौफ के साए में जी रहे हैं और उन पर लगातार पुलिस कहर बनकर टूट रही है। लेकिन फिर भी अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं । ताजा मामला सामने आया है मेरठ में जहां बेखौफ बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष के घर में लूट की सनसनीख़ेज़ वारदात को अंजाम दे डाला । इतना ही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाश फरार हो गए ।

बेखौफ बदमाशों ने भाजपा नेता के घर में लूट की वारदात को दिया अंजाम
दरअसल, मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के डी ब्लॉक सेंटर मार्केट में मकान नंबर F - 44 में चंद्र मोहन गोयल अपने परिवार के साथ रहते हैं। चंद्र मोहन के दो बेटे हैं और दोनों ही अमेरिका में रहते हैं जबकि उनकी बेटी की शादी मेरठ में हुई है। मौजूदा घर में चंद्र मोहन गोयल अपनी पत्नी और नौकरानी के साथ रहते हैं । कल दोपहर के बाद चंद्र मोहन गोयल के दरवाजे की घंटी बजी और जब वो दरवाजे के पास पहुंचे तो उनके दरवाजे के बाहर हेलमेट पहने हुए 2 व्यक्ति खड़े थे जिन्होंने खुद को सरकारी आदमी बताया और चंद्र मोहन गोयल से लड़कियों की शादी के लिए कुछ चंदा मांगा । इस बात को लेकर चंद्र मोहन ने दरवाजा खोला।

घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा: पुलिस
बताया जा रहा है कि दरवाजा खोलने के साथ ही बदमाशों ने उन्हें धक्का दिया और उनकी गर्दन पर चाकू रख दिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच बदमाशों ने चंद्र मोहन से अलमारी की चाबी का पता पूछा और वहां से अलमारी खोलकर उसमें रखे 2 लाख रुपये निकाल लिए । साथ-साथ बंधक बनाए गए परिवार को पीछे के कमरे में बंद कर दिया और उनका फोन छीन कर फरार हो गए । परिजन लगभग 5 घंटे तक कमरे में बंधक बने रहे। घटना के बाद डरे सहमे परिवार के लोग खूब चिल्लाए जिसके चलते कई घंटे के बाद पड़ोसियों ने उनकी आवाज सुनी और फिर उन्हें उस कमरे से बाहर निकाला। वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपी घर में लगे सीसीटीवी में का कैद हुए हैं। वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी मेरठ विपिन ताडा के साथ-साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की छानबीन में जुट गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static