बेखौफ बदमाशों ने दुकान को मारी गोली, ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान युवक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 12:35 PM (IST)

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के दोस्तपुर इलाके में मंगलवार की रात को हुए गोलीकांड में घायल दुकान मालिक की देर रात लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दोस्तपुर के गोसैसिंहपुर निवासी एक दुकान मालिक संतराम अग्रहरि (45) को मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे मोतिगरपुर मोड़ के पास मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने घेरकर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर जब तक ग्रामीण वहां पहुंचते तब तक हमलावर मौके से भाग चुके थे।

उन्होंने बताया कि गले में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल संतराम को बिरसिंहपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज, सुलतानपुर रेफर कर दिया। रात करीब 10 बजे उन्हें नाजुक हालत में ट्रॉमा सेंटर, लखनऊ रेफर कर दिया गया, जहां देर रात करीब पौने दो बजे उनकी मौत हो गई।

सूत्रों के अनुसार, घटना से नाराज व्यापारियों ने हलियापुर-बेलवाई मार्ग को अवरुद्ध कर प्रदर्शन किया। इसकी जानकारी होने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी विनय गौतम और थाना प्रभारी पंडित त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर सभी को समझाया, लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं हुआ।

प्रदर्शनकारियों की मांग पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने व्यापारियों को शांत कराते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस बीच, फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और बारीकी से जांच की। अपर पुलिस अधीक्षक अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static