घरेलू कलह से तंग होकर महिला ने उठाया खौफनाक कदम, पहले 2 साल के बच्चे की ली जान और फिर....

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 04:49 PM (IST)

Santkabirnagar News: उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र में कथित रूप से घरेलू कलह से त्रस्त एक विवाहिता ने अपने दो साल के पुत्र के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने सोमवार को बताया कि आज सुबह 8 बजे मेंहदावल थाने को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम गगनई राव में किरण पत्नी जामवंत केवट अपने 2 वर्षीय पुत्र विज्ञांतु के साथ छत की कुंडी से फंदे से लटक गई है। सूचना पर इंस्पेक्टर मेंहदावल द्वारा फॉरेंसिक टीम एवं नायब तहसीलदार मेंहदावल के साथ मौके पर पहुंच कर देखा गया तो साड़ी के फंदे से किरण (25) और विज्ञांजु (2) का शव लटका था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी में कोई विवाद हुआ था, जिसको लेकर पति ने फटकार लगाई थी। एसपी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
-झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, नहीं मिला बाहर भागने का मौका

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के जसराना इलाके में एक झोपड़ी में लगी आग में झुलसकर 3 बच्चों की मौत हो गई। उन्हें बचाने की कोशिश में उनका पिता गंभीर रूप से झुलस गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) रणविजय सिंह ने सोमवार को बताया कि जसराना थाना क्षेत्र के डेरा बंजारा इलाके में शनिवार रात शकील (32) नामक व्यक्ति अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ झोपड़ी में सो रहा था। तभी झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static