मास्क न पहनने पर बिजलीकर्मी को महिला इंस्पेक्टर ने जड़ा तमाचा, आक्रोशित कर्मियों ने गुल की 35 गांव की बिजली

11/24/2020 7:36:02 PM

बदायूंः उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर से तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक इसे लेकर लापरवाही न करने की सलाह दे रहे हैं। वहीं बदायूं में बिना मास्क पहने बाजार गए एक बिजलीकर्मी को महिला इंस्पेक्टर ने थप्पड़ मार दिया। फलस्वरूप कर्मी के साथियों ने 35 गांव की बिजली काट दी।

बता दें कि कुंवरगांव विद्युत उपकेंद्र पर ऑपरेटर के रूप में तैनात सुनील कुमार अपने गांव गरुईया से ड्यूटी के लिए उपकेंद्र पर आए थे। ड्यूटी के दौरान उनके पेट में दर्द उठा तो वह अपनी बाइक से चौराहे पर दवा लेने निकल पड़े, मगर जल्दबाजी में अपना मास्क पहनना भूल गए। इधर चेकिंग के दौरान मास्क न पहनने पर महिला इंस्पेक्टर ने कर्मी को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद सरकारी जीप से थाने ले आईं।

इस कार्रवाई पर विद्युत उपकेंद्र पर तैनात अन्य स्टाफ भड़क उठा और हंगामा कर दिया। स्टाफ उपकेंद्र पर ही धरना प्रदर्शन पर बैठ गया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इतना ही नहीं गुस्साए कर्मचारियों ने 35 गांवों की बिजली काट दी। बाद में पुलिस ने ऑपरेटर को रिहा किया तो मामला शांत हुआ।

इस बाबत महिला इंस्पेक्टर शर्मिला शर्मा ने बताया कि विद्युतकर्मी से मास्क न पहनने का कारण पूछा था। इस बात पर वह अभद्र व्यवहार करने लगा। इसीलिए कार्रवाई करनी पड़ी। बता दें कि इंस्पेक्टर को हाल में कुंवरगांव थाने पर तैनाती मिली है और वह पदोन्नत होकर इंस्पेक्टर बनी हैं।

 

 


Moulshree Tripathi

Related News