रामपुरः घर में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख, वायरल Video

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 03:22 PM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के एक घर में भीषण आग लग गई। वहीं, जब घर में आग लगी उस समय घर पर कोई सदस्य मौजूद नहीं था। पड़ोसियों ने आग लगती देख टांडा नगर पालिका और फायर बिग्रेड को सुचित किया। वहीं, मौके पर पहुंच कर फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही घर में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला टांडा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दुलीवाला का है। जहां के एक घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि जब घर में आग लगी तो उस समय घर पर कोई मौजूद नहीं था। जिसके कारण आग काफी बढ़ गई।

PunjabKesari

वहीं, जब तक पड़ोसियों की इस बात की खबर हुई तो घर का काफी सामान जलकर राख हो चुका था। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें घर बुरी तरह जलता हुआ दिख रहा है।

PunjabKesari

वहीं, बताया जा रहा है कि आग लगने से घर पर रखा लाखों का सामान जल कर राख हो गया। जिसमें  एक कुंटल मेंथा तेल स्पेयर पार्ट्स और ढाई लाख की नगदी सहित सात से आठ लाख तक का सामान जलने का अनुमान लगाया जा रहा है। साथ ही जानी नुकसान होने से बचाव रहा, लेकिन घर बुरी तरह से जल गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static