School में बच्चों के सामने 2 महिला टीचरों के बीच जमकर हुई हाथापाई, झगड़े का वीडियो Social Media पर वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 11:41 AM (IST)

मथुरा(मदन सारस्वत): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां मथुरा (Mathura) के थाना राया क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पडरारी का प्राथमिक विद्यालय (School) चुटिया पछाड़ युद्ध का अखाड़ा बना हुआ है। यहां एक महिला शिक्षामित्र (Woman Teacher) पर प्रधानाध्यापिका ने अभद्रता करने और मारपीट (Fight) के आरोप लगाए हैं। जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर भी जमकर वायरल (Viral) हो रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: 2024 की चुनावी रणनीति पर चर्चा के लिए यूपी BJP कार्यकारिणी की बैठक आज, मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होंगे सीएम Yogi

दो शिक्षिकाओं के बीच चोटी पछाड़ युद्ध का वीडियो वायरल
दरअसल हर माता-पिता अपने बच्चे को शिक्षा के मंदिर में इसलिए भेजते हैं कि वह शिक्षा के साथ-साथ अनुशासन और सभ्यता की ओर अग्रसर हो किन्तु विद्यालय तो अब बच्चों को आपस में लड़ना, असभ्यता, गाली-गलौज के लिए प्रेरित करता दिखाई दे रहा है। वीडियो में दो महिलाओं के बीच गुत्थमगुत्था चुटिया पकड़ खींचातानी हो रही है। जिन्हें वहां खड़े बच्चे और उनके अभिभावक भी देख रहे हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: पुलिस Encounter में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, सिर पर तवा मारकर बेरहमी से पत्नी को उतारा था मौत के घाट

पीड़िता ने  विभागीय अधिकारियों के अलावा आला अफसरों से भी की मामले की शिकायत
वहीं घटना के बाद थाने पहुंची प्रधानाध्यापिका पार्वती गौतम ने बताया विद्यालय में प्रबंध समिति का गठन हुआ था। जिस महिला को अध्यक्ष चुना गया उसे लेकर महिला शिक्षामित्र मीना देवी भड़क उठी और विद्यालय में जमकर बवाल मचा दिया। बवाल ऐसा था कि जिसे देखकर हर कोई यही कहेगा कि जब विद्यालयों में माहौल ऐसा है तो बच्चों का भविष्य कैसे संवरेगा। पीड़िता ने मामले की शिकायत विभागीय अधिकारियों के अलावा उसके आला अफसरों से भी की है। जिससे उसे न्याय मिल जाए।क्योंकि इस तरह का बवंडर अब विद्यालय में रोजाना का बन गया है, जिसका बच्चों पर भी बुरा असर पड़ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static