AIR स्ट्राइक का सबूत मांगकर बुरे फंसे राहुल, सिद्धू और दिग्विजय, कोर्ट में परिवाद दाखिल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2019 - 06:03 PM (IST)

वाराणसीः देश में हालात ऐसे हैं कि अब भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े होने लगे हैं। सबूत मांग कर विपक्ष लगातार सेना की तौहिन कर रहा है। इस बीच वाराणसी के एसीजेएम छह की कोर्ट में उन लोगों पर परिवाद दाखिल किया गया है जिन्होंने भारतीय सेना का व सैन्य क्षमता का मजाक उड़ाया है। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व उनकी पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह व पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के नाम शामिल हैं।

7 मार्च को कोर्ट में सुनवाई
बता दें कि कोर्ट ने सुनवाई के लिए 7 मार्च की तिथि तय की है। परिवाद दायर करने वाले अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि, सिद्धू जैसा इंसान भारत का नहीं हो सकता है। सेना के ऊपर सिद्धू ने ही सबसे पहले अंगुली उठाई है। इसके बाद कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़ा किया है।

सिद्धू ने यूं उड़ाया भारतीय सेना का मजाक
भारतीय वायुसेना की तरफ से की गई एयर स्ट्राइक पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि, वहां आतंकी मारने गए थे कि पेड़ गिराने गए थे। अगर कोई मरा तो आंकड़ा सामने क्यों नही आया?

दिग्विजय ने किया सरकार को चैलेंज
दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले को दुखद दुर्घटना कहा था। इसके बाद वे भाजपा के निशाने पर आ गए। लेकिन दिग्विजय सिंह अपनी बात पर कायम हैं, उन्होंने सरकार को चैलेंज किया कि, मुझपर देश द्रोह का मुकदमा करके दिखाएं।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static