यूपी में बेखौफ बदमाश: फाइनेंसर काे लूटने के बाद मारी गाेली, माैत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 03:10 PM (IST)

हाथरस (सूरज मौर्या)-उत्तर प्रदेश सरकार के लाख दावों के बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आए दिन किसी ना किसी नई वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जा रहे हैं। एेसा ही एक मामला हाथरस जिले से सामने आया है। यहां देर रात NH-93 हाईवे पर अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार एक फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी साथ ही हजारों की नकदी और मोबाइल लूटकर मौके से फरार हो गए।

पास से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जख्मी युवक को नजदीक के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से गंभीर हालत में उसे आगरा रेफर कर दिया लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला?
मामला थाना हाथरसगेट क्षेत्र के हतीसा बाई पास का है। यहां बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने धन लक्ष्मी फाइनेंस कंपनी में कार्यरत 35 वर्षीय आगरा निवासी सतीश की बाइक में टक्कर मार कर उसे गिरा दिया। लूटपाट के बाद बदमाशाें ने सतीश के पेट में गाेली मार दी आैर फरार हो गये। बता दें कि मृतक युवक आगरा से अलीगढ़ जा था, इस दाैरान बदमाशों ने लूट के बाद हत्या को अंजाम दिया।

सड़क किनारे पड़े युवक की चीख पुकार सुनकर भीड़ जमा हो गई और लोगों की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। यहां से डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत देखते हुये उसे आगरा रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में उसने दम ताेड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static