रवि किशन से संबंध का दावा करने वाली महिला पर FIR दर्ज, सपा नेता पर छवि खराब करने की साजिश का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 05:31 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन के साथ संबंध का दावा करने वाली महिला पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। रवि किशन की पत्नी ने पुलिस से शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि मेरे पति को महिला ब्लैकमेल कर रही है। रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने कहा कि 1 साल पहले भी इस महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत मुंबई पुलिस से की थी।  उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान पति की छवि खराब करने की साजिश की जा  रही है।

पुलिस के मुताबिक सपा पदाधिकारी विवेक व एक यूट्यूब खुर्शीद खान मुख्य साजिश कर्ताधर्ता है। पुलिस ने महिला महिला अपर्णा सोनी के पति, बेटी और बेटा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक महिला 35 साल से शादीशुदा है। सांसद की पत्नी की तहरीर पर मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। 

गौरतलब है कि मुंबई की रहने वाली एक महिला ने सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन पर आरोप लगाते हुए उन्हें अपना पति बताया। उसका कहना है कि हम दोनों की शादी हुई है और एक बच्ची भी है। पिछले 1 साल से रवि मेरे संपर्क में नहीं हैं। मैं चाहती हूं कि वह मुझे और मेरी बेटी को अपना नाम दें। मैं आज भी उनके नाम का सिंदूर अपनी मांग में लगा रही हूं। जिसका वीडियो वायल हुआ। महिला का कहना है कि वर्ष 1996 के दौरान मुंबई में हम एक दूसरे के संपर्क में आए थे और हमारी शादी हुई थी। हम दोनों से एक बच्ची भी है। महिला ने रवि किशन से सपने संबंध को लेकर कई फोटो और सबूत भी पेश किये हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static