सपा की पूर्व मेयर प्रत्याशी जूही प्रकाश पर गंभीर धाराओं में FIR दर्ज, पति को जान से मारने की दी है धमकी

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 05:31 PM (IST)

आगरा ( मानवेंद्र मल्होत्रा ): पति की शिकायत के बाद सपा नेत्री पर जानलेवा हमला करने और जबरन वसूली करने जैसी गंभीर धारायों में थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि सपा नेत्री के घर की रार गत बृहस्पतिवार को थाने तक पहुंच गई थी । पति ने सपा नेत्री पर प्रताड़ित करने और जानलेवा हमले के आरोप लगाए थे।एक वीडियो भी वायरल किया, जिसमें पीठ में घाव दिखाया गया।पत्नी के खिलाफ तहरीर दी । वहीं, महिला सपा नेता ने भी पति पर पिटाई के आरोप लगाए ।जिसमें जांच के बाद पुलिस ने पति की तहरीर पर सपा नेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आगरा से मेयर का चुनाव लड़ चुकी सपा नेत्री जूही प्रकाश और उनके पति योगेंद्र सिकंदरा क्षेत्र की एक फ्लैट सोसाइटी में रहते हैं। पति ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2019 में दोनों की मुलाकात हुई। वह दिल्ली में सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे थे। उन्हें जाल में फंसा लिया गया। दुष्कर्म का आरोप लगाने लगी। वर्ष 2023 में चुनाव लड़ने के लिए 50 लाख रुपये मांगे। उन्होंने 35 लाख रुपये दिए। वह दिल्ली से पढ़ाई छोड़ आ गए। परिजन ने पेट्रोल पंप खुलवा दिया। आरोप लगाया कि 31 मई 2024 को डीसीपी सिटी ऑफिस में शिकायत की। दुष्कर्म का आरोप लगाया। उन्होंने मजबूरी में समझौता कर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद भी व्यवहार नहीं बदला। पत्नी पेट्रोल पंप अपने नाम करने का दबाव बनाती है। उन्हें फ्लैट में नहीं घुसने देती। 10 अगस्त को कांच की बोतल से सिर में प्रहार किया।

थाना सिकंदरा में तहरीर दी। कोई कार्रवाई नहीं हुई। 17 सितंबर को कांच की बोतल पीठ में मारकर घायल किया। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद पीड़ित ने गुरूवार को डीसीपी सिटी से मुलाक़ात कर अपनी तहरीर दी थी जिसपर जांच के बाद आरोपी सपा नेत्री पर जानलेवा हमला करने और जबरन वसूली करने सहित कई अन्य गंभीर धारायों में मुकदमा दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static