पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर गाड़ी में लगी आग, तीन लोग जिंदा जले

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 09:59 PM (IST)

सुल्तानपुरः उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस पर बड़ा हादसा हो गया, जहां एक आजमगढ़ की तरफ से आ रही गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और आग के गोले में बदल गई। हासदे में तीन नागरिक जिंदा जल गए। घटना की सूचना मिलने पर दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त शुरू कर दी है।

मामला सुल्तानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अरवल कीरी करवत गांव के निकट का है। जहां पर रविवार की शाम पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर लखनऊ से आजमगढ़ की तरह बलेनो कार जा रही थी। अचानक चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और हाई स्पीड कार डिवाइडर से जा टकराई। भीषण टक्कर के बाद अचानक आग लग गई और पूरी कार देखते ही देखते आग का गोला बन गई। कार में 3 लोगों के बैठने की सूचना मिल रही है। जो बाहर नहीं निकल सके। दरवाजा लॉक होने की वजह से वे जिंदा जल गए।

हादसे की सूचना के बाद संबंधित थाने की फोर्स व दमकल वाहन की मदद से आग का गोला बनी कार पानी से बुझा कर यातायात बहाल करने का प्रयास किया जा रहा है। घटना से एक्सप्रेसवे के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार भी देखी गई। यातायात नियंत्रित करने के लिए कूरेभार और जयसिंहपुर पुलिस अतिरिक्त ड्यूटी के तौर पर लगाई गई है। मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना देने के लिए पुलिस सक्रिय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News

static