बहराइच: दुर्गा मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान फायरिंग, युवक की मौत... इलाके में तनाव

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 07:07 PM (IST)

बहराइच: यूपी के बहराइच में दुर्गा मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान फायरिंग हुई है, जिसमें एक युवक की मौत बताई जा रही है।  मुस्लिम समुदाय के द्वार से विसर्जन जुलूस निकालने पर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों तरफ से पत्थरबाजी की गई है। फिलहाल घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। 
PunjabKesari
बता दें कि यह मामला जिले के हरदी थाना क्षेत्र के महाराज गंज बाजार की है, जहां पर बाजार निवासी अब्दुल हमीद के घर के सामने से निकल रहे जुलूस में लोग जयकारा लगा रहे थे। इसी दौरान मूर्तियों पर लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। पथराव के बीच ही उपद्रवियों ने गोली चला दी। गोली लगने से रेहुआ मंसूर गांव निवासी राम गोपाल मिश्रा (22) पुत्र कैलाश नाथ उर्फ पुताई घायल हो गए। 

जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन मेडिकल कॉलेज बहराइच में इलाज के दौरान मौत हो गई। यह सूचना महाराज गज बाजार पहुंची तो लोगों ने वाहनों में तोड़फोड़ कर आग लगा दिए। चार मकान जलाकर राख हो गई। मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ पीएससी के जवान पहुंचे हैं। लेकिन गांव के लोगों ने चारों तरफ कई लोगों को घेर रखा है। मूर्तियों का विसर्जन रोक दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static