हापुड़: जिला कोर्ट के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, पेशी पर आए आरोपी की हत्या, पुलिसकर्मी को भी लगी गोली

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 03:39 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग से कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गया। दरअसल, मंगलवार को जिला अदालत में पेशी पर आए एक आरोपी की गोली मारकर हत्या से सनसनी फैल गई। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने आरोपी को चार से पांच गोली मारी।

पिस्टल से 10 से 15 राउंड फायरिंग
हमले में मरने वाले नाम लाखन उर्फ यशराज पुत्र मनिपाल निवासी गांव अनंगपुर फरीदाबाद है। लाखन 2019 में धौलाना में हुई एक हत्या के मामले में आरोपी था। बदमाशों ने पिस्टल से 10 से 15 राउंड फायरिंग की। पुलिस की ओर से गोली चलने की सूचना नहीं है। इस दौरान एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी है। गोली लगने से पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। 

कचहरी के बाहर बदमाशों ने पैदल ही घटना को अंजाम दिया 
एसपी दीपक भूकर ने बताया कि किसी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी है। हत्यारों की संख्या तीन थी। कचहरी के बाहर बदमाशों ने पैदल ही घटना को अंजाम दिया और उसके बाद पास के मोहल्ले रघुवीर गंज में खड़ी बाइक से फरार हो गए। पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। आईजी प्रवीण कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइकों से फरार हुए। बदमाशों के फरार होते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static