मॉर्निंग वॉक पर निकले वकील की गोली मारकर हत्या, नाराज वकील सड़कों पर उतरें, आरोपियों को पकड़ने की रखी मांग

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 04:12 PM (IST)

फिरोजाबाद ( अरशद अली ): उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। यहां पर मॉर्निंग वॉक पर निकले वकील की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। जब इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई तो एसएसपी समेत भारी पुलिस फोर्स ने घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं, एसएसपी ने इस मर्डर के खुलासे के लिए पांच टीमें गठित की हैं।

PunjabKesari

बता दें कि जिले के थाना दक्षिण क्षेत्र के गांव लालऊ में निवासी शिव शंकर दुबे सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए हुए थे। लालऊ से बैंदी जाने वाले मार्ग पर अज्ञात हमलावरों ने वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास काम कर रहे लोग जब मौके पर पहुंचे तो वहां खून से लथपथ शव देखकर हैरान रह गए।

PunjabKesari

उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर थाना पुलिस के अलावा सीओ सिटी हरिमोहन पहुंच गए। कुछ देर बाद एसएसपी आशीष तिवारी भी मौके पर आ गए। ग्रामीणों के मुताबिक हमलावर पहले से ही घात लगाकर बैठे थे। वकील प्रतिदिन ही मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। तभी हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या का दी।

PunjabKesari
नाराज वकीलों ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप
इस घटना के बाद साथी अधिवक्ता की हत्या से नाराज वकील सड़कों पर उतरे है। उन्होंने विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने मांग की है कि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। वहीं, जिला मुख्यालय से लेकर फिरोजाबाद जैन मंदिर तक पैदल मार्च निकाला है और वकीलों का यह कहना है कि, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही हो और उनके ऊपर बिल्डोजर चलाया जाए। वहीं, एसएसपी ने बताया कि, हत्या की वजह आपसी रंजिश हो सकती है। हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर पांच टीमें गठित की गई हैं। हमलावरों के विरुद्ध गैंगस्टर और एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static