LKG की छात्रा की बर्बरता से पिटाई, शिक्षिका ने मासूम के उखाड़े बाल...अभिभावक पहुंचे थाने

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 01:03 AM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फिरोजाबाद (Firozabad) जिले के शिकोहाबाद क्षेत्र में एक चार वर्षीय छात्रा (Student)के पिता द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है कि उसकी पुत्री के साथ स्कूल शिक्षिका ने बर्बर व्यवहार किया और पिटाई करते हुए उसके सिर के बाल भी नोच कर उखाड़ दिए।

यह भी पढ़ें- खाकी शर्मसार: दो दारोगा और कांस्टेबल ने व्यवसाई से लूटे 5.3 लाख रुपए... गिरफ्तार

PunjabKesari
शौचालय जाने की अनुमति मांगने पर भड़की शिक्षिका... बच्ची के उखाड़े बाल  

पूरा मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के डॉ. बीआर अम्बेडकर पब्लिक स्कूल का है। पिता धर्मेंद्र कुमार ने गुरुवार को अपनी बेटी के साथ पुलिस थाने पहुंचे और एक प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उनकी चार वर्षीय बेटी अनामिका एलकेजी में पढ़ती है। स्कूल में बेटी ने शिक्षिका से शौच के लिए शौचालय जाने की अनुमति मांगी थी मगर शिक्षिका ने इजाजत नहीं दी। तभी बेटी ने कपड़ों में ही शौच कर दी। इसी बात को लेकर शिक्षिका ने उनकी बेटी के साथ मारपीट करते हुए उसके बाल खींच लिए और उखाड़ दिए। बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल था।

यह भी पढ़ें- Bahraich: वृद्ध की मौत के सवा दो साल बाद कब्र से निकाला गया शव, दोबारा PM के लिए भेजा गया

बेटी के बाल उखड़े देख परिजनों का पारा हाई
शिक्षकों द्वारा जानकारी दिए जाने पर मासूम के परिजन स्कूल पहुंचे। जहां बेटी के बाल उखड़े देख उनका पारा हाई हो गया। उन्होंने हंगामा करते हुए पुलिस को बुला लिया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस मामले को लेकर परिजनों और शिक्षिका से बातचीत कर रही है। इंस्पेक्टर हरवेंद्र मिश्रा का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static