Firozabad News: अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह का भंड़ाफोड़, 75 लाख रुपए के गांजे के साथ 5 बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 06:43 PM (IST)

फिरोजाबाद, Firozabad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में मंगलवार को पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, शिकोहाबाद पुलिस (Shikohabad Police) और नारकोटिक्स विभाग (Narcotics department) की टीम की संयुक्त कार्रवाई में 150 किलो अवैध गांजा (Illegal cannabis) जब्त कर अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह (Interstate smuggling gang) के 5 बदमाशों (punks) को गिरफ्तार (Arrested) कर जेल (Jail) भेज दिया।
PunjabKesari
कैंटर गाड़ी और स्कॉर्पियो में गांजा भरकर ले जा रहे थे बदमाश
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स आगरा जोन की टीम और शिकोहाबाद पुलिस की टीम ने मिलकर मुखबिर की सूचना पर सोमवार को अवैध गांजा तस्करी करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की। गिरोह आसपास के जिलों में सप्लाई करने के लिए एक कैंटर गाड़ी और स्कॉर्पियो में अवैध रूप से गांजा भरकर ले जा रहे थे। बरामद गांजा 150 किलो है जिसकी बाजार में कीमत 75 लाख रुपए के करीब है। पुलिस टीम द्वारा अवैध गांजे के साथ उपयोग में की जा रही कैंटर गाड़ी और स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है। गिरोह के सदस्यों के खिलाफ पूर्व में भी आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और जेल भी जा चुके हैं जिनका मुख्य सरगना विपिन पंडित निवासी सासनी जनपद हाथरस है। जो पुलिस की गिरफ्त से फरार होने में कामयाब रहा है।
PunjabKesari
पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश
पकड़े गए बदमाश में विवेक कुमार, मकरध्वज उर्फ गोलू, हसीन खान निवासी सासनी जनपद हाथरस, रामअवतार निवासी जनपद अलीगढ़ तथा अजय कुशवाहा निवासी फिरोजाबाद के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए वैधानिक कार्रवाई के साथ मंगलवार को जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने सराहनीय कार्य के लिए पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की संस्तुति की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static