फिरोजाबाद: युवती पर युवक ने धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बनाया, मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 06:41 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में पीएसी के एक जवान की बेटी और उसके परिजनों को धर्म परिवर्तन न करने पर सर कलम कर देने की धमकी मिलने की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने शिकोहाबाद थाने में पीड़तिा की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने तहरीर के हवाले से बताया कि पीएसी जवान की बेटी से फेसबुक पर दोस्ती करने वाला एक युवक ने उसे बहला फुसलाकर अगवा कर लिया।

इसके बाद उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा। युवती ने परिजनों को इसकी सूचना दी। जिस पर परिजन युवती को घर ले आए। इसके बाद युवक ने युवती को फोन पर धमकी दी कि धर्म परिवर्तन न करने पर उसे व उसके परिजनों का सर कलम कर देगा। पीड़ित परिवार ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। आरोपी की पहचान जनपद अमरोहा के गोलडीया निवासी शाहरुख उर्फ विहान के रूप की गयी है।

गत 24 सिंतबर को शाहरुख ने युवती को मिलने के लिए शिकोहाबाद बुलाया। यहां से बेटी को बहला फुसलाकर अमरोह ले गया। शिकोहाबाद के पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश सिंह का कहना है कि आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी की गिरफ्तारी को भी प्रयास किए जा रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static