पहले एक साथ बैठकर पी शराब; फिर दोस्त को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, भड़के परिजनों ने पीट-पीटकर ले ली जान

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 03:33 PM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद मृतक युवक के गुस्साए परिजनों ने आरोपी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वहीं, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी।

PunjabKesari
यह पूरी घटना बुलंदशहर के कोतवाली डिबाई इलाके के चिरौरी गांव की है। जहां पर रात में दो दोस्त एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। तभी अचानक दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस झगड़े में एक युवक ने दूसरे को गोली मार दी। गोली लगने से युवक की मौत हो गई। जैसे ही युवक के परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो परिवार भड़क उठे। परिजनों ने मिलकर युवक को पीटना शुरू कर दिया और पीट-पीटकर उसकी जान ले ली।

यह भी पढ़ें...
आज तीन दिवसीय दौरे पर बदायूं जाएंगे शिवपाल यादव, लोकसभा को लेकर करेंगे चुनाव प्रचार
मायावती के गढ़ में विकास परियोजनाओं की बड़ी सौगात, CM योगी बोले- सपा ने अम्बेडकरनगर जनपद का नाम मिटाना चाहा​​​​​​​

PunjabKesari
इन घटनाओं की जानकारी होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी होने पर तुरंत ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही, पुलिस ने यह मामला दर्ज किया और पीटने वाले पक्ष के एक शख्स को हिरासत में ले लिया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि गोली लगने से नेम सिंह नाम के व्यक्ति मौत हुई थी। जिसके बाद नेमपाल सिंह के परिजनों ने गोली चलाने वाले विनोद की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पीटने वाले मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया है। फिलहाल, आगे की कार्रवाई जारी है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static