बैखौफ हैं मनचले! दिनदहाड़े लड़की से की छेड़खानी...पिता से बोले- बेटी की शादी मुझसे कर दो, वरना…

punjabkesari.in Friday, Feb 10, 2023 - 03:41 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के तमाम बड़े बड़े दावों में दम भरती नजर आती है, लेकिन जमीनी हकीकत इससे मुंह चिड़ाती नजर आती है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है। जहां पुलिस के डर से बेखौफ मनचलों ने पिता के साथ स्कूल जा रही छात्रा के साथ छेड़खानी की। वहीं जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो हाथ पकड़कर जबरन घसीटकर ले जाने की कोशिश की। युवती के शोर मचाने पर मनचले जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित परिवार ने थाना पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें... यूपी में 75 हजार करोड़ का निवेश करेंगे मुकेश अंबानी, हर गांव में 5G और JIO स्‍कूल की सौगात

मामला देहात कोतवाली के एक गांव का है। यहां की रहने वाली छात्रा ने बताया कि वो मंगलवार को पिता के साथ स्कूल जा रही थी। रास्ते में गाड़ी पंचर हो गई। पिता गाड़ी ठीक कराने चले गए। उसी दौरान दो शोहदे बाइक से आए और दिनदहाड़े छेड़खानी करने लगे। दबंगई के विरोध करने पर हाथ पकड़ घसीटने की कोशिश की, दरिंदो से बचने के लिए छात्रा ने चीखना, चिल्लाना शुरू कर दिया। पिता और आसपास के लोगों के आने से आरोपी शोहदे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। जबकी यह मामला एक गांव का है। ग्रामीणों की इतनी हिम्मत नहीं थी वह इन शोहदों को रोक सके।

ये भी पढ़ें... UP GIS 2023 में CM योगी बोले- 32 लाख 92 हजार करोड़ के निवेश का मिला प्रस्ताव, लोगों को मिलेगा रोजगार

मनचलों के हौसले इतने बुलंद है कि युवती के पिता को फोन कर धमकियां दी और कहा कि अपनी बेटी की शादी मुझसे कर दो वरना घर से घसीट ले जाऊंगा। इस मामले में एसपी के आदेश पर मामले में गंभीर धाराओ में केस दर्ज किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक श्रीनिवास का कहना है कि विवेचना की जा रही है, जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के अनुसार वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static