तेजस एक्सप्रेस में सुरक्षा ड्यूटी में तैनात आरपीएफ सिपाही ने विदेशी महिला के साथ की छेड़छाड़

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 10:56 PM (IST)

कानपुर: शहर में एक शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। अगरतला तेजस एक्सप्रेस में सुरक्षा ड्यूटी में तैनात आरपीएफ सिपाही ने विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ की। विदेशी महिला की शिकायत पर जीआरपी ने आरोपी आरपीएफ सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज 'कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें- मथुरा: हिंदू महासभा ने शाही ईदगाह में होली खेलने की मांगी अनुमति


दिल्ली से पटना जा रही अगरतला तेजस एक्सप्रेस
गुरुवार को दिल्ली से पटना जा रही अगरतला तेजस एक्सप्रेस के फर्स्ट एसी एच-01 कोच में स्विटजरलैंड की एक महिला मंगेतर के साथ दिल्ली से पटना जा रही थी। इस दौरान ट्रेन में महिला के साथ आरपीएफ सिपाही जितेंद्र सिंह ने छेड़छाड़ कर दी। जिसकी सूचना कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर जीआरपी थाने को मिली। सूचना के आधार पर जीआरपी पुलिस एक्शन मोड पर आ गई। जैसे ही तेजस एक्सप्रेस कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर पहुंची तो मौके पर पहले से मौजूद जीआरपी स्टाफ ने आरपीएफ सिपाही जितेंद्र को हिरासत में ले लिया गया।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-VIDEO: Atique Ahmed के करीबी माशूक के घर पर बुलडोजर लेकर पहुंची पीडीए की टीम

विदेशी महिला की शिकायत पर आरपीएफ सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज
जीआरपी इंस्पेक्टर आरके द्विवेदी ने बताया कि विदेशी महिला की शिकायत पर आरपीएफ सिपाही जितेंद्र सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इसके बाद आरपीएफ सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया। विदेशी महिला ने जीआरपी थाने में आरपीएफ सिपाही के खिलाफ तहरीर दी। इसके बाद वह पटना के लिए रवाना हो गई। आरपीएफ सिपाही जितेंद्र सिंह मूलरूप से फिरोजाबाद के थाना जसपुरा के मटसेना का रहने वाला है। जितेंद्र बीते डेढ़ साल से सेंट्रल स्टेशन के जीआरपी पोस्ट में तैनात था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static