Crime News: यूपी के MAU में कांग्रेस के पूर्व विधायक के पोते की पीट-पीट कर हत्या

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 11:21 AM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ (Mau) जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां जिले के कोपागंज पुलिस (Police) घेरे के अंतर्गत आने वाले एक गांव में कांग्रेस (Congress) के पूर्व विधायक दिवंगत केदार सिंह के (35 वर्षीय) पोते (Grandson) की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई। आरोप है कि हिमांशु सिंह को कथित तौर पर महुआर गांव में 7 से 8 लोगों ने पीटा (Beating) और मरने के लिए छोड़ दिया। मऊ (Mau) के अतिरिक्त पुलिस (Police) अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने पीड़ित के शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

भीड़ ने पहले लाठियों से पीटा और महुआर गांव में अधमरा छोड़ दिया
पुलिस सूत्रों के अनुसार, हिमांशु सिंह स्वर्गीय केदार सिंह के पोते थे, जो 1980 में घोसी निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस विधायक चुने गए थे। वह कोपागंज थाना क्षेत्र के लैरो डोनवार गांव में एक पंचायत में गए थे, जहां कुछ लोगों से उनकी कहासुनी हो गई। भीड़ ने उसे लाठियों से पीटा और महुआर गांव में अधमरा छोड़ दिया। बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई, जहां उसे इलाज के लिए ले जाया गया था।

PunjabKesari

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं इस मामले में मऊ के एएसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने कहा कि महुआर गांव में शनिवार रात करीब 10 बजे 7-8 लोगों ने पुरानी रंजिश में हिमांशु सिंह को बेरहमी से पीटा और फिर मरने के लिए वहीं पर छोड़ दिया। एएसपी ने आगे बताया कि मामले की जांच की जा रही है और अलग-अलग धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने पीड़ित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static