''मुख्तार अंसारी की मौत की हो CBI जांच'', CM योगी के करीबी रहे पूर्व DGP ने की मांग...सरकार पर लगाए आरोप

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 12:46 PM (IST)

लखनऊ: मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के पसंदीदाओं की सूची में विद्यमान रहे पूर्व DGP सुलखान सिंह ने माफिया मुख्तार अंसारी की मौत मामले को  CBI से जांच कराने के लिए मांग की है। दरअसल, शनिवार को आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि बुंदेलखंड का संपूर्ण विकास तभी संभव है जब यह पृथक राज्य बने। बांदा में माफिया मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर उन्होंने कहा कि स्वजन यदि जहर देने की आशंका जा रहे हैं तो उसकी सीबीआइ जांच जरूर होनी चाहिए।

आपको बता दें कि बुंदेलखंड लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष सुलखान सिंह यह भी कहा कि जबतक बुंदलेखंड का विकास नहीं होगा तब तक यहां की जनता का विकास संभव नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बुंदेलखंड के लोगों से साथ भाजपा ने भेदभाव किया है और यहां के लोगों को रोजगार नहीं दिया गया है। बुंदेलखंड में स्थित किसी भी विश्वविद्यालय में कुलपति स्थानीय नहीं हैं। विधानसभा की सीटें 21 से घटाकर 19 कर दी गई हैं। कृषि उत्पादन बढ़ाने और बरसात के पानी को रोकने के लिए कोई ठोस कार्यक्रम नहीं बनाए गए।

वहीं मुख्तार की मौत पर उठ रहे सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि आगर उनके परिवार के लोग प्रशासन पर जेल में जहर देने का आरोप लगा रहे है तो उस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच किया जाना चाहिए। 

सीबीआइ जांच होनी चाहिए
माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि स्वजन द्वारा जेल में जहर दिए जाने का आरोप लगा रहे हैं तो इसकी सीबीआइ जांच कराई जानी चाहिए। इस मौके पर जनसत्ता दल पार्टी के महासचिव बृजेन्द्र सिंह राजावत, अवनीत गुर्जर, जितेंद्र सिंह चौहान, अमित रावत, संजय सिंह, मनोज सिंह, राजेश सिं ह, प्रमोद सिंह आदि मौजूद रहे है।


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static