मुख्तार अंसारी की मौत पर मायावती की प्रतिक्रिया, बोलीं- 'परिवार द्वारा जो आरोप लगाए गए हैं उनकी उच्च-स्तरीय जांच जरूरी'

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 09:11 AM (IST)

Mayawati On Mukhtar Ansari: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मुख्तार के परिवार को सांत्वना दी है। साथ ही उन्होंने इस मामले में जांच करने की भी मांग की है और योगी सरकार से भी सवाल किए है।

 



बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, ''मुख्तार अंसारी की जेल में हुई मौत को लेकर उनके परिवार द्वारा जो लगातार आशंकायें व गंभीर आरोप लगाए गए हैं उनकी उच्च-स्तरीय जाँच जरूरी, ताकि उनकी मौत के सही तथ्य सामने आ सकें। ऐसे में उनके परिवार का दुःखी होना स्वाभाविक। कुदरत उन्हें इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे।''

PunjabKesari
बता दें कि बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात मौत हो गई है। जेल की बैरक में मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले आया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। सूचना मिली कि मुख्तार को आईसीयू से सीसीयू में भर्ती करना पड़ा। यहां मुख्तार के इलाज में 9 डॉक्टरों की टीम लगाई गई। हालांकि, मुख्तार की जान नहीं बच सकी।

यह भी पढ़ेंः Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी की मौत पर बेटे उमर ने लगाए गंभीर आरोप- 'मौत के पीछे गहरी साजिश, दिया जा रहा था धीमा जहर'
पूर्वी उत्तर प्रदेश के जिलों में आतंक का पर्याय बने गैंगस्टर-नेता मुख्तार अंसारी की गुरुवार को बांदा के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जिसके बाद मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी का कहना है कि मुझे पापा ने बताया था कि उनको धीमा जहर दिया जा रहा था। उनकी मौत के पीछे गहरी साजिश है। अब मुझे न्यायपालिका पर ही भरोसा है। सूत्रों के मुताबिक, मुख्तार अंसारी का परिवार पहले से ही प्रशासन पर उसकी हत्या की प्लानिंग का आरोप लगाता रहा है। हाल ही में मुख्तार ने अदालत को एक पत्र लिखा थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि उसे जेल में धीमा जहर दिया जा रहा है।

यह भी देखे...

 

 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static