Lucknow News: लखनऊ में पूर्व IPS दिनेश शर्मा ने खुद को मारी गोली, शव के पास से सुसाइड नोट बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 12:46 PM (IST)

Lucknow News: प्रदेश की राजधानी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, लखनऊ में पूर्व आईपीएस दिनेश शर्मा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। वहीं, जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। 

बता दें कि शव के पास मिली सुसाइड नोट से पता चलता है कि पूर्व आईपीएस दिनेश शर्मा डिप्रेशन की बिमारी से परेशान चल रहे थे। जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया और खुद की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली। पुलिस अन्य एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। एक्सपर्ट टीम सुसाइड नोट की जांच भी कर रही है। साथ ही परिवार के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है। परिवार के अन्य लोगों को भी सूचना दे दी गई है। यूपी पुलिस विभाग के कई अधिकारी उनके आवास पर पहुंच रहे हैं।

जिंदादिल इंसान थे दिनेश शर्मा
मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व आईपीएस दिनेश शर्मा के परिवार में दो बच्चों और पत्नी हैं। वहीं, दिनेश शर्मा के साथियों ने भी उनके व्यवहार क बारे में जानकारी दी। एडीजी सुरक्षा यूपी विनोद कुमार सिंह सुसाइड की खबर सुनते ही दिनेश शर्मा के घर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि 25 साल से उनके संपर्क में हूं। आईएएस-आईपीएस की क्रिकेट टीम से भी जुड़े रहे। जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान थे। विश्वास नहीं हो रहा है कि दिनेश शर्मा सर ऐसा कुछ कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static