सपा नेता आजम खां को सजा होने पर पूर्व मंत्री नावेद मियां ने कोर्ट का किया धन्यवाद, कहा- ये तो अभी शुरुआत है...

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 04:23 PM (IST)

रामपुर (रवि शंकर) : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व रामपुर सीट से विधायक आजम खां को स्थानीय MP/MLA कोर्ट से हेट स्पीच के मामले में 3 साल की सजा होने पर विधानसभा अध्यक्ष के द्वारा आजम खां की विधानसभा की सदस्यता रद्द होने पर पूर्व मंत्री नावेद मियां ने कोर्ट का आभार जताया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि इस फैसले से रामपुर के लोग भी खुश है। साथ ही अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि मुसलमानों का सबसे ज्यादा नुकसान अखिलेश सरकार ने किया है।

PunjabKesari

आजम परिवार के तीनों लोगों ने संविधान का उल्लंघन किया

सोमवार को मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने कहा कि जुडिशरी का हम पूरा सम्मान करते हैं। कोर्ट का जो फैसला है उसका स्वागत करते हैं। गुनहगार को सजा होनी चाहिए।  जो कानून तोड़ेगा उसे सजा मिलेगी और अभी तो यह शुरुआत है लाइन से अभी सजाएं है। आजम खान, उनकी पत्नी, बेटा अब्दुल्ला तीनों ने संविधान का उल्लंघन किया है। जिस तरह से उन्होंने फर्जी दस्तावेज तैयार किए और भड़काऊ भाषण दिए समाज को बांटने की कोशिश की अधिकारियों के खिलाफ जहर उगला उसके लिए ये फैसला जरूरी था। चुनाव प्रत्याशियों के बीच में होता है अधिकारियों का कोई लेना देना नहीं होता है। अधिकारियों को बीच में डालने की क्या जरूरत है? कोर्ट का अच्छा और सही फैसला आया है। रामपुर वाले इस फैसले से बहुत खुश हैं।

सपा सरकार में बर्बाद हुआ रामपुर, 2017 से सुकुन है
पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां ने कहा कि रामपुर को अखिलेश सरकार ने आजम खां के जरिए 2012 और 17 के बीच में बर्बाद किया। अखिलेश सरकार कहती थी कि हम मुसलमानों के हितेषी हैं। उनके पक्ष में काम करते हैं। जबकि सबसे ज्यादा मुसलमानों को बर्बाद अखिलेश सरकार ने किया। 2017 में जब से योगी सरकार आई है। आज तक रामपुर में कोई मस्जिद नहीं तोड़ी गई, कोई मदरसा नहीं तोड़ा गया, किसी एक मुसलमान के कब्रिस्तान को नहीं खोदा गया।किसी मुसलमान के घर को नहीं गिराया गया, किसी मुसलमान के खेत को नहीं छीना गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static