पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कृपाशंकर सिंह और बीपी सरोज के लिए मांगा वोट, कहा- देश को विकसित बनाने में योगदान दें

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 08:19 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश की जौनपुर लोकसभा सीट पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने बीजेपी के उम्मीदवारों कृपाशंकर सिंह और बीपी सरोज के समर्थन में बड़ी अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप सभी का अपार जनसमर्थन, असीमित स्नेह, प्यार व दुलार मेरी पहचान है। आप सभी विषम परिस्थितियों में मेरे लिए एक मजबूत ढाल की तरह साथ रहे हैं। आज भी मैं एक परिवार के सदस्य की तरह ही आप सबसे आह्वान करता हूं कि आईए लोकतंत्र के इस पर्व में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी  कृपा शंकर सिंह व बी० पी० सरोज को चुनते हुए मोदी को प्रधानमंत्री बनाते है और देश को विकसित बनाने में अपना महत्त्वपूर्ण योगदान देते हैं।

उन्होंने आगे कहा एकात्म मानववाद के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय के आदर्शों को ध्येय मानकर भाजपा सरकार ने 10 वर्षों से समाज की अंतिम पंक्ति में खड़े हर उस शख्स के उत्थान के बारे में सोचा जो दशकों से विकास की धारा में नहीं आ सका। मुझे पूर्ण विश्वास है कि मेरी इस अपील को हमेशा की भांति प्राथमिकता देते हुए आप सभी 25 मई को ईवीएम पर भाजपा के सामने वाली बटन दबा कर देश को पुनः कुशल, मजबूत और गौरवशाली नेतृत्व प्रदान करेंगे।

आप को बता दें कि इससे पहले आज बीजेपी प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने श्रीकला सिंह से मुलाकात करने के लिए उनके घर पर गए हुए थे। हालांकि इसे पहले पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने पत्नी का टिकट बसपा से कटने बाद ऐलान किया था कि वह अपने समर्थकों से विचार के बाद ही फैसला लेंगे। फिलहाल पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने बीजेपी को अपना समर्थन दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static