पूर्व सांसद Dhananjay Singh बोले- जौनपुर में पक्की सड़क से जुड़ेगा हर गांव, मंजिल होगी आसान

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 06:22 PM (IST)

जौनपुर, Dhananjay Singh: उत्तर प्रदेश में जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने पचोखर गांव में जिला पंचायत द्वारा बनाई गई सड़क का लोकार्पण और गांव में एक पार्क का शिलान्यास किया।  इस अवसर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि विकास के लिए सड़के अच्छी होनी चाहिए। जनपद के हर गांव को पक्की सड़को के जरिये एक दूसरे से जोड़ा जाएगा। गांवों के विकास को रफ्तार, खुशहाली और रोजगार के लिए सड़क आवश्यक है। इस कार्य के लिए धन की कोई कमी नही है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि जिला पंचायत द्वारा पचोखर गांव में बनाई गई उक्त सड़क से ब्राह्मण बस्ती, गौड़ बस्ती, यादव बस्ती सहित अन्य कई बस्तियों को लाभ मिलेगा। गांव में पार्क बन जाएगा तो उसका लाभ बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक लोगो को मिलेगा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मीकांत यादव, राहुल यादव, रविकांत यादव, विपिन यादव, दीपक चौरसिया व भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। अध्यक्षता एडवोकेट ताराचंद, संचालन व आभार जिला पंचायत सदस्य विकास यादव ने ज्ञापित किया।
PunjabKesari
जौनपुर जिले के बनसफा में सामान्य परिवार में जन्मे धनंजय सिंह ने 1995 में लखनऊ विश्वविद्यालय से स्नातक और 2008 में वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर से परास्नातक की डिग्री हासिल की है।  लखनऊ विश्वविद्यालय में मंडल कमीशन का विरोध कर धनंजय ने अपनी छात्र राजनीति को धार दी। धनंजय सिंह पर 10 मुकदमे विचाराधीन हैं।  इसमें 8 मुकदमे जौनपुर की अदालतों में हैं। वहीं, एक मुकदमा पटियाला हाउस कोर्ट नई दिल्ली में विचाराधीन है। पिछले साल जनवरी 2021 में अजीत सिंह हत्याकांड में भी उन पर धारा 212 और 176 आईपीसी में विवेचना चल रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static