धमकी मामले में जेल भेजे गए पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने मांगी जमानत

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 08:20 AM (IST)

जौनपुर: जल निगम अधिकारी को अपहरण की धमकी देने के मामले में पूर्व सांसद धनंजय सिंह को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद जिला अदालत ने धनंजय सिंह को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। अब बाहुबली पूर्व सांसद ने जमानत के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। जिस पर सुनवाई करते हुए जिला जज ने पूर्व सांसद के आपराधिक इतिहास की केस डायरी तलब की है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 20 मई को होगी। 

बता दें पूर्वांचल के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद धनंजय सिंह को रविवार देर शाम जौनपुर पुलिस ने उनके आवास से गिरफ्तार किया था। आपराधिक छवि वाले धनंजय सिंह पर जल निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर का अपहरण करने और उन्‍हें धमकी देने का आरोप है। 

शिकायत की जांच में सबूत मिलने पर हुई गिरफ्तारी: अपर पुलिस महानिदेशक
मामले में प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था पीवी रामाशास्त्री ने बताया कि जौनपुर में एक शिकायत पर धनंजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है। शिकायत की जांच में सबूत मिलने पर ये गिरफ्तारी हुई है। कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेजा है। विवेचना के दौरान कुछ और जानकारी मिलेगी तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला?
बता दें कि जल निगम के प्रोजैक्ट मैनेजर अभिनव सिंघल ने लाइन बाजार थाने में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ तहरीर देकर अपहरण और धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। इसके बाद पुलिस ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को भारी पुलिस बल के साथ आवास से गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static