ललितपुर: पूर्व प्रधान ने अवैध कब्जा हटाने पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2022 - 10:28 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में शनिवार को एक गांव के पूर्व प्रधान के अवैध कब्जे हटाये जाने के विरोध में पुलिस के सामने ही उसने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिस ने उसे इलाज के लिये अस्पताल भिजवा दिया है, जहां उसकी हालत गंभीर बतायी गयी है।       

जिले के सदर कोतवाली अंतर्गत ग्राम अमरपुर के पूर्व प्रधान भैयन यादव अवैध रूप से दूसरे की जमीन पर खाने का ढाबा संचालित कर रहा था। तहसीलदार व पुलिस दल उसके अवैध कब्जे को हटाने के लिये गये। इससे क्षुब्ध होकर उसने अपने ऊपर पुलिस के सामने ही पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इससे वह बुरी तरह से झुलस गया, पुलिस दल उपचार हेतु उसे जिला चिकित्सालय लाया, जहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे झांसी मेडीकल कॉलेज रेफर कर दिया।       

गांव वालों को जब इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने राजमार्ग संख्या 44 पर जाम लगा दिया व वाहनों का आवागमन बाधित कर दिया। इससे वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक और उप जिलाधिकारी सदर भारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने जाम लगाये ग्रामीणों को समझाने का बहुत प्रयास किया। इसके बावजूद लगभग दो घंटे के बाद ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static