कांग्रेस के वरीष्ठ नेता का बड़ा बयान, कहा- भगवान को भी नहीं बख्शते भाजपा के नेता

punjabkesari.in Saturday, Dec 01, 2018 - 06:06 PM (IST)

प्रयागराजः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने शनिवार को कहा कि सत्ता की खातिर जाति धर्म के नाम पर लोगों के बीच विद्वेष को बढावा देने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने निहित स्वार्थ की पूर्ति के लिये भगवान को भी नहीं बख्शा है।

तिवारी ने कहा कि भाजपा पहले इंसानों को लड़ाती है। लड़ाने के लिए वह उन्हे जाति और धर्म के आधार का बांटती है। अब उससे काम नहीं चल रहा है तो अब भगवान को जाति और धर्म के आधार पर बांट रही है। उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हनुमानजी को दलित एवं वंचित बताने पर खेद व्यक्त किया।

उन्होंने चिंता प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा राजनीति में गिरावट की किस हद तक नीचे जायेगी। यह आश्चर्य की बात है। क्या अब भगवान में भी जाति और धर्म में बांट दिए जायेंगे। इस प्रकार की बयानबाजी भाजपा की नैतिक गिरावट को साबित करता है। अब उनके पास जनता से वोट मांगने का मुद्दा ही नहीं बचा है।

पूर्व राज्यसभा सदस्य ने कहा कि पिछले चुनाव से पहले जनता से किये गये वादे क्या उन्हें याद नहीं है। लोगों के 15 लाख रूपये मिले, हर साल एक करोड़ बेरोजगारों को रोजगार मिले, अपने जवान के एक सिर के बदले पाकिस्तान के 10 जवानों के सिर लाये, क्या कुछ हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static