भाजपा झूठे वादे करती है, उनके नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक सब परेशान हैं: प्रवीण सिंह ऐरन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 12:19 PM (IST)

बरेली: बरेली से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने नामांकन सभा में दावा करते हुए कहा कि भगवत गंगवार हमारे साथ हैं और संतोष गंगवार भी हमारे हैं। उनके इस बयान के बाद सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म है। बता दें कि संतोष गंगवार बरेली से सांसद हैं, लेकिन इस बार बीजेपी ने उनका टिकट काट दिया है। 

'भाजपा के कार्यकर्ता भी पहले किसान हैं'
नामांकन के बाद प्रवीण सिंह ने कहा कि संतोष गंगवार भी कुछ-कुछ हमारे साथ हैं। ऐसा मैं नहीं कह रहा हूं, लोग कह रहे हैं। प्रवीण सिंह ऐरन ने कहा कि भाजपा झूठे वादे करती है, जिसकी वजह से उसके नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक सब परेशान हैं। भाजपा की गलत नीतियों की वजह से कोई भी उनके साथ नहीं है। भाजपा के कार्यकर्ता भी पहले किसान हैं। उसके बाद भाजपा के कार्यकर्ता हैं। खाद की बढ़ती महंगाई के कारण वह भी भाजपा से नाराज हैं। बता दें कि संतोष गंगवार का कटने के बाद उनके समर्थक नाराज बताए जा रहे हैं। हालांकि, संतोष गंगवार बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं और वो लगातार पार्टी की बैठक में शामिल हो रहे हैं।

लोगों से इस प्रकार स्नेह मिलता रहा तो चुनाव में हम अवश्य जीतेंगे- प्रवीण सिंह
बरेली लोकसभा क्षेत्र से सपा- इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन ने शनिवार को मीरगंज क्षेत्र के रमपुरा, खजुरिया, छोटा वसावनपुर, बड़ा बसावनपुर, सेज्वालपुर, डूगरपुर, भमोरा, बिहारीपुर, सुकटिया, केसरपुर, कुड़का, नगरिया सोवरनी, सिमरावा, पिपरिय, गौटिया रहमत नगर, पहाड़पुर घाटगांव, बैरमनगर आदि गांवों में जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभाएं कीं। इस दौरान लोगों ने उनका स्वागत किया।  इस मौके पर उन्होंने कहा कि बरेली विकास के क्षेत्र में बहुत पिछड़ गया है। भाजपा सरकार ने कोई विशेष विकास कार्य नहीं करवाए हैं, जिसकी जरूरत है। कहा आप लोगों से इस प्रकार का प्यार और स्नेह मिलता रहा तो आने वाले चुनाव में हम अवश्य जीतेंगे। क्षेत्र में विकास की नई लहर आएगी। यह मेरा आप सभी से वादा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static