पूर्व केंद्रीय मंत्री का बयान, कहा- JNU में अफजल गुरु जैसों को किया जाता पैदा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 11:01 AM (IST)

अंबेडकर नगर: जवाहर लाल नेहरू विश्व विद्यालय (JNU) में हुई हिंसा को लेकर पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और राज्य सभा सांसद डॉ शिव प्रताप शुक्ल ने बड़ा बयान दिया है। पूर्व सांसद डॉ हरिओम पांडेय विद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे।
PunjabKesari
बता दें कि यहां शिव प्रताप शुक्ल ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए जेएनयू हिंसा के मामले में कहा कि जेएनयू प्रारंभ से ही विवादित स्थिति में है। जेएनयू में जो भाषा बोली जाती है वह देश की भाषा नहीं बल्कि भारत के विरोध की भाषा बोली जाती है। जेएनयू को लेकर उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहाकि जेएनयू में अफजल गुरु जैसों को पैदा किया जाता है, जिसे उसके उत्पात के लिए फांसी की सजा हुई। वामपंथ पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहाकि पूरी वामपंथी शक्तियां विदेश से भी जेएनयू में लगी है। उन्होंने कहा कि वे सरकार से मांग करेंगे कि जेएनयू के मामले में विचार करते हुए वहां के मामले को जल्द से जल्द ठीक किया जाय।
PunjabKesari
शुक्ल ने कहा कि जेएनयू फीस के पैसे को तो बर्दाश्त ही नहीं कर पाता जबकि पूरा पैसा सरकार देती है। स्कालरशिप के माध्यम से वहां के विद्दयार्थी अपना काम करते हैं और बूढ़े हो जाने तक पड़ते रहते हैं। उन्होंने कहा कि यदि इतना पैसा किसी अन्य विद्दयालय को मिले तो मै समझता हूं वहां का विद्दयार्थी कहां से कहां पहुंच जाए। फिलहाल जेएनयू के संदर्भ में जो भी हुआ है उसकी जांच हो रही है। जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static