चार युवकों ने युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी की हालत छोड़ कर फरार

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 07:32 PM (IST)

मैनपुरी: जनपद से एक सनसनी घटना सामने आई है। जहां पर चार दरिंदो ने एक युवती के साथ रेप की। रेप करने के बाद हाथ पैर को बाध कर झडिय़ों में फेंक दिया। मामले की जानकारी पुलिस को हुई।पुलिस मामले की छान बीन में जुट गई है।

बता दें कि मामला थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पर 15 वर्षीय किशोरी शुक्रवार शाम तकरीबन चार बजे घर से निकली। वो घर से 200 मीटर की दूरी पर स्थित एक टेलर की दुकान पर कुर्ता सिलवाने गई थी। काफी देर बाद भी जब वो घर नहीं लौटी तो परिजन अनहोनी की आशंका से भयभीत हो गए। शनिवार की सुबह किशोरी गांव के पास एक खाली पड़े प्लाट में झाडिय़ों के बीच बेहोशी की हालत में मिली। इस हालात में युवती को देेख कर परिजनों के होश उड़ गए।

पीड़िता के अनुसार चार युवक रास्ते में उसे अगवा कर ले गए। झाडिय़ों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों के पास तमंचा था। विरोध किया तो कनपटी पर तमंचा लगाकर धमकाया। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे।

थाना प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार चौहान ने बताया कि पीड़ित किशोरी की तहरीर पर नामजद युवकों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static