कमबख्त इश्कः पति ने की पत्नी और सगे भाई की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 02:46 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर खीरी में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी और सगे भाई के अवैध संबंध के शक में कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी।
PunjabKesari
बता दें कि मामला शहर के नौरंगाबाद मोहल्ले का है जहां के रहने वाले जुम्मा उर्फ शकील नामक व्यक्ति को पत्नी और उसके भाई के बीच अवैध संबंध होने का शक था। इसी बात को लेकर जुम्मा कई बार टोका टाकी भी कर चुका था। लेकिन लगातार यह संबंध परवान चढ़ रहे थे। जिसको लेकर सोमवार यानि आज अलसुबह सोते समय जुम्मा ने अपनी पत्नी और अपने भाई की कुल्हाड़ी से वार पर वार करके निर्मम हत्या कर दी। वहीं मर्डर की सूचना तथा चारों तरफ फैला खून देखकर इलाके में भारी दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस ने  आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है। यह भी बताया जा रहा है की इस वारदात में बीच-बचाव करने आए मां-बाप को भी हत्यारे ने नहीं छोड़ा और उन पर भी वार किए जिसके चलते उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही पूरी वारदात की घटना तीन छोटे बच्चों के सामने ही हुई है जिससे बच्चे सिहर उठे हैं।
PunjabKesari
वहीं पड़ोसी व्यक्ति ने बताया कि अभियुक्त का दिमाकी संतुलन ठीक नहीं था जिसके चलते ये 6 महीने पहले सिंघनिया भाग गया था। उन्होंने बताया कि अभी 4 दिन पहले ये वहां मिला था। इसी बीच घर आया और रहने लगा तथा आस-पास के लोगों से कभी बीबी को गलत है बताता तो कभी भाई को। जिसके लिए दोनों को मौत के घाट उतार दिया।
PunjabKesari
एसपी पूनम ने बताया कि जुम्मा उर्फ शकील (40) ने सोमवार सुबह अपनी पत्नी (30) और भाई (28) की कुल्हाड़ी से निर्मम तरीके से हत्या कर दी है। दोनों अलग-अलग कमरे में सो रहे थे। वहीं मौके पर माता-पिता छुड़ा रहे थे जिनके हाथों में चोट आई है। एसपी ने बताया कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static