गंगा सफाई के नाम पर खजाने को लूट रही है बीजेपीः आजम

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 02:20 PM (IST)

सहारनपुरः सपा सरकार के पूर्व काबीना मंत्री आज़म खान पूर्व राज्यमंत्री सरफराज खान के चाचा के निधन पर शोक व्यक्त करने सहारनपुर पहुंचे थे। यहां वे पत्रकारों से मुखातिब हुए और बीजेपी की राज्य एवं केंद्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाली।

आज़म खान ने आगामी लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए कहा कि सभी तैयारियां मुक़्क़मल हो चुकी हैं। गठबंधन के साथ सीटों का बंटवारा भी हो चुका है। किस दल को कहाँ की सीटें मिलेंगी लगभग ये भी तय हो चुका है। अब पार्टी अध्यक्षों को यह अधिकार है कि किसको चुनाव मैदान में खड़ा करें। यानी आज़म खान ने 2019 के चुनाव से पहले ही महागठबंधन की जीत होना तय बताया है। 

गंगा सफाई के नाम पर खजाने को लूट रही है बीजेपी 
आज़म खान ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा बीजेपी जीएसटी, नोटबंदी से ही नहीं बल्कि गंगा सफाई अभियान के नाम पर भी खजाने को लूट रही है।

मुसलमानाें काे ही सताएं हिंदु पर सितम क्याें
असम में मुसलमानाें की नागरिकता के सवाल पर कहा कि जब तक मुसलामानों को परेशान कर रहे थे तब कुछ लोगों को ये बातें अच्छी लग रही थी लेकिन जब नोटबंदी, जीएसटी, गंगा की सफ़ाई आैर अयाेध्या का मामला सामने आया ताे लाेगाें की आंख खुल गई। इन मुद्दों को आधार बनाते हुए उन्होंने कहा कि जब मुसलमानों को ही सताना है तो उन्हें ही सतायें हिन्दुओं पर सितम क्यों कर रहे हो। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static