रैली में उड़ा गर्दा! मंच पर अव्यवस्था के कारण फूलपुर में भाषण नहीं दे सके राहुल और अखिलेश

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 05:05 PM (IST)

प्रयागराज: फूलपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी अमरनाथ मौर्य के समर्थन में आयोजित एक संयुक्त रैली के दौरान मंच पर भारी अव्यवस्था की वजह से सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी बिना भाषण दिए ही कार्यक्रम स्थल से रवाना हो गए। समाजवादी पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में लोग बैरिकेड तोड़कर मंच पर चढ़ गए जिससे मंच पर जगह ही नहीं बची। 

उन्होंने कहा कि फूलपुर लोकसभा क्षेत्र में पड़िला महादेव में आयोजित इस रैली में अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनों मौजूद थे, लेकिन दोनों ने ही सभा को संबोधित नहीं किया। इस वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि अब दोनों नेता यमुनापार के मुंगारी में संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। ‘इंडिया' गठबंधन ने इलाहाबाद सीट कांग्रेस को दी है जहां से उज्ज्वल रमण सिंह प्रत्याशी हैं। वहीं फूलपुर सीट से समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी अमरनाथ मौर्य को मैदान में उतारा है। ‘इंडिया' गठबंधन की रविवार को दो रैलियां प्रस्तावित थीं। 

वहीं, दूसरी रैली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 22 लोगों को अरबपति बनाया है, ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इनक्लूसिव अलायंस' (‘इंडिया') की सरकार करोड़ों लोगों को लखपति बनाएगी। प्रयागराज सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह के समर्थन में जिले के यमुनापार करछना के मुंगारी गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘‘नरेन्द्र मोदी जी ने 22 लोगों को अरबपति बनाया है। हम करोड़ों लखपति बनाने जा रहे हैं। सभी गरीबों की लिस्ट बनेगी।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static