बांसगाव में राहुल गांधी और अखिलेश यादव की संयुक्त रैली, कहा- हम एक और एक साथ आ कर 11 हो गए हैं…

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 03:49 PM (IST)

बांसगांव: उत्तर प्रदेश के बांसगांव में राहुल गांधी और अखिलेश यादव की संयुक्त रैली आयोजित की गई है। जहां दोनों नेताओं ने बीजेपी पर शब्दों के तीखे बाण चलाए। अखिलेश ने नौकरी और रोजगार का मुद्दा उठाते हुए कहा कि बीजेपी आरक्षण छीन रही है। अखिलेश ने कहा कि लाखों-लाख नौजवान पेपर लीक के कारण बेरोजगार रह गए। इंडिया गठबंधन आरक्षण के तहत रोजगार देगी। इंडिया गठबंधन अग्निवीर योजना को समाप्त कर देगी। अखिलेश यादव ने कहा कि खाद की बोरी से भी भाजपा चोरी कर रही है। इनकी सरकार आ गई तो महंगाई और बढ़ जाएगी। मोटरसाइकिल, पेट्रोल-डीजल महंगी कर दी। पूर्वांचल के लोग इस बार हिसाब-किताब करेंगे। ये चुनाव संविधान बचाने का है. रोटी, कपड़ा और मकान लेकिन सबसे पहले संविधान।

राहुल गांधी ने कहा कि ये संविधान बचाने की लड़ाई है। राहुल गांधी ने कहा कि तीन हजार साल तक इस देश में दलितों पर अत्याचार हुए है। संविधान ने पहली बार दलितों को इज्जत दी। आज बीजेपी कहती है कि हम अंबेडकर जी के संविधान को फाड़कर फेंक देंगे। मैं हिंदुस्तान के सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि भाजपा आरक्षण को खत्म करना चाहती है। हमारी सरकार आरक्षण की सीमा को बढ़ाने का काम करेगी।

बेरोजगार युवाओं के बैंक अकाउंट में महीने के 8 हजार 500 रुपये देंगे- राहुल
राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने सेना के जवानों को मजदूर में बदल दिया है। अग्निवीर योजना में गरीब के बच्चों को न तो कैंटीन, न ही शहीद का दर्जा मिलता है। हमारी सरकार आई तो हम अग्निवीर योजना को कचड़े में फाड़कर फेंक देंगे। 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। महिलाओं के अकाउंट में हम खटाखट पैसे ट्रांसफर करेंगे। बेरोजगार युवाओं के बैंक अकाउंट में महीने के 8 हजार 500 रुपये देंगे। साइकिल को हाथ के पंजे ने पकड़ लिया है। इंडिया गठबंधन के सीटों की लाइन लगने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static