महज 3100 रुपए का कर्ज नहीं चुका पा रहा था लहसुन विक्रेता, दबंग ने पहले किया नंगा फिर जमकर की पिटाई

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2023 - 08:30 AM (IST)

Noida News: नोएडा में 5,600 रुपए के कुल ऋण के एक हिस्से का भुगतान नहीं कर पाने पर आढ़ती और उसके साथियों ने 35 वर्षीय लहसुन विक्रेता को निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अतिरिक्त डीसीपी (मध्य नोएडा) राजीव दीक्षित ने बताया कि ‘आढ़ती' सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। करीब एक महीने पहले ऋण लेने वाले लहसुन विक्रेता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह लहसुन का ठेला लगाने के अलावा सेक्टर 88 के फल-सब्जी बाजार में काम करता है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
विक्रेता के अनुसार, सोमवार को वह 5,600 रुपए के ऋण में से 2,500 रुपए चुकाने गया और अनुरोध किया कि वह अंततः बाकी का कर्ज भी चुका देगा। उत्तर प्रदेश के मैनपुर के रहने वाले विक्रेता ने बताया कि आढ़ती ने अपने अकाउंटेंट और दो मजदूरों को दुकान पर बुलाया। उन्होंने मुझे दुकान के अंदर पकड़ लिया, मुझे निर्वस्त्र किया और मुझे लाठी-डंडों से पीटा और गालियां दीं। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें कथित तौर पर विक्रेता को कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने और उसे गालियां देते हुए दिखाया गया है। बाद में उस निर्वस्त्र व्यक्ति को बिना कपड़े के दुकान से बाहर खुले में भेज दिया जाता है।

पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके सहयोगी की किया गिरफ्तार, फरार आरोपियों की तलाश जारी
अतिरिक्त डीसीपी दीक्षित ने कहा कि मामले में सोमवार को ही कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। दीक्षित ने कहा कि मुख्य आरोपी सुंदर सिंह और उसके सहयोगी भगनदास सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। जो लोग फरार हैं उन्हें भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उनके खिलाफ कानून के मुताबिक सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static