दरियादिलीः सोनू सूद ने महज एक ट्वीट पर बढ़ाया मदद का हाथ, गरीब छात्र की पढ़ाई का उठाया जिम्‍मा

punjabkesari.in Friday, Nov 06, 2020 - 11:01 AM (IST)

देवरियाः बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपनी दरियादिली के लिए चर्चा में रहते हैं। लॉकडाउन में उन्होंने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का बीढ़ा उठाया था। महज एक ट्वीट पर मदद का हाथ बढ़ाने वाले सोनू एक बार फिर चर्चा में हैं। अब सोनू सूद देवरिया के एक गरीब छात्र के सपने को पूरा करने का बीड़ा उठाया है।
PunjabKesari
दरअसल, देवरिया के लार ब्लॉक के रक्सा गांव निवासी सूर्य प्रकाश यादव छात्र कम्प्यूटर इंजीनियर बनकर मां के सपने को पूरा करना चाहता था, लेकिन उसकी गरीबी पढ़ाई के आड़े आ रही थी। ऐसे में 23 सितंबर को सूर्य प्रकाश ने सोनू सूद को ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, 'सर मेरे पापा नहीं हैं। मां गांव में आशा कार्यकर्ता हैं। हमारी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। परिवार की आय सालाना 40 हजार है। यूपी बोर्ड की 10वीं परीक्षा में मेरे 88 प्रतिशत और 12वीं में 76 प्रतिशत था। मुझे पढ़ना है।'
PunjabKesari
अब सोनू सूद ने छात्र की इंजीनियरिंग की पढ़ाई का पूरा खर्च वहन करने का जिम्मा लिया है। एक्‍टर ने सूर्य प्रकाश से कहा कि मम्‍मी से बोल देना कि तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है। सूर्य प्रकाश ने बताया कि जब उन्होंने सोनू सूद को ट्वीट कर इंजिनियरिंग कॉलेज में एडमिशन करवाने में मदद की बात कही तो उन्‍होंने तुरंत रिस्पॉन्स दिया। उन्होंने ट्विटर हैंडल से सूर्य प्रकाश का कॉन्टैक्ट नंबर लिया और फिर उनसे बात की। सोनू सूद की टीम ने मेधावी सूर्य प्रकाश को अपने पास बुलाया और पंजाब के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में उनका एडमिशन कराया। इसके साथ ही हॉस्टल का भी खर्च सोनू सूद उठाएंगे। सूर्य प्रकाश ने बताया कि सोनू सूद ने कहा है कि बस आप मन लगाकर पढ़ाई करो और अपने मां के सपने पूरे करो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static