गाजियाबाद: पहली बार ऐसा लिखित आदेश जारी हुआ, FSO बोले- मीट दिखा तो बुलडोजर चलवा दूंगा

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 01:51 PM (IST)

गाजियाबाद: देश में आज से नवरात्रि का त्यौहार शुरु हो गया है। जिसकी वजह से पहली बार गाजियाबाद में मीट शॉप बंद कराने के लिए लिखित आदेश जारी हुआ है और उसका पालन कराने के लिए छह टीमें लगातार निरीक्षण भी कर रही हैं। वहीं, खाद्य सुरक्षा अधिकारी एनएन झा ने शुक्रवार को शहर के कई इलाकों में जाकर मीट शॉप व नॉनवेज होटल बंद कराए। उन्होंने यह तक कहा कि अगर अब दिखाई दिया तो यहां से वहां तक बुलडोजर चलवाकर नष्ट करा दिया जाएगा।
PunjabKesari
बता दें कि जिले के महापौर आशा शर्मा ने 1 अप्रैल को एक पत्र नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.मिथलेश कुमार सिंह को लिखा। इसमें महापौर ने कहा कि 2 अप्रैल से 10 अप्रैल तक 9 दिवसीय नवरात्र का शुभारंभ हो रहा है। इसलिए शहर के सभी मंदिरों में साफ-सफाई व प्रकाश व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा जाए। साथ ही शहर में सभी मीट-मांस की दुकानें भी आगामी 9 दिन के लिए बंद कराई जाएं। इस क्रम में नगर स्वास्थ्य अधिकारी ने सभी सफाई एवं खाद्य निरीक्षकों को पत्र लिखते हुए इसका पालन करने के लिए कहा है।

कहा जा रहा है कि गाजियाबाद में ऐसा पहली बार हुआ है कि सभी मीट शॉप व नॉनवेज होटलों को बंद करने के लिए नगर निगम से लिखित ऑर्डर जारी हुआ है। वरना हर बाद हर बार नवरात्रि पर मंदिरों के आसपास मीट शॉप बंद कराई जाती थीं और मुख्य रास्तों वाली दुकानों को कवर्ड करा दिया जाता था, ताकि खुला मीट किसी को दिखाई न दे। और इसके लिए भी लिखित ऑर्डर जारी होने की बजाय मौखिक आदेश जारी किए जाते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static